बंगाल में 'काल' बना कोहरा, डम्पर पलटने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल
बंगाल में 'काल' बना कोहरा, डम्पर पलटने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोहरे की वजह से मंगलवार देर रात जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी शहर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली से होते हुए कहीं जा रहा था।

इसी दौरान कम दृश्यता के कारण इस डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया और इसकी जद में आने से 13 लोगों की जान चली गई। जबकि 18 से अधिक लोग जख्मी हो गए, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना की सूचना के बाद फ़ौरन पुलिस और राहत टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया। अंदेशा जताया जा रहा है कि इस घटना में मृतकों की तादाद अभी और बढ़ सकती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हादसे का शिकार हुए लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में घायल तमाम लोगों को अस्पताल में एडमिट करा दिया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ है। हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं से मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। 


Ceat टायर्स ने अक्टूबर-दिसंबर में अर्जित किया दोगुना लाभ

सरकार इस वित्त वर्ष में वीएसएनएल में अपनी होल्डिंग से बाहर बेचेगी हिस्सेदारी

सेबी ने अधिकारों के मुद्दों के अनुपालन के लिए दी 31 मार्च तक की राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -