महीनेभर 13 लोगों ने किया रेप और शरीर पर बना दिए अजीबोगरीब निशान...
महीनेभर 13 लोगों ने किया रेप और शरीर पर बना दिए अजीबोगरीब निशान...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तरी अफ्रीका स्थित देश मोरक्को से सामने आया है. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में एक 17 साल की लड़की के साथ दरिंदगी हुई है वह भी ऐसी कि सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. जी दरअसल इस मामले में एक 17 साल की लड़की के साथ 13 लोगों ने रेप किया और उसके पूरे शरीर पर स्वास्तिक जैसी कई आकृतियां और डिजाइन गोद दिए है. खबरों के अनुसार लड़की ने पुलिस के पास पहुंचकर अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया और उसके बाद पुलिस इसे तंत्र मंत्र-जादू टोने से जोड़कर भी देख रही है.

खबरों के अनुसार लड़की करीब 1 हफ्ते से घर से गायब थी और घर वालों की शिकायत के बाद उसे काफी समय तक खोजा गया पर वो नहीं मिली. अब जाकर वह मिली है लेकिन उसके साथ 13 लोगों ने रेप किया है और उसके शरीर पर अजीब तरह के निशान है. वहीं पुलिस ने बताया कि वह एक वीरान इलाके में नजर आई थी और मिली रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की को अगवा कर रेप करने वाले ही उसे वहां छोड़ गए थे. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लड़की ने बताया कि उसे एक महीने तक एक जंगल में कैद करके रखा गया था और उसने कहा कि वो लोग बहुत अजीब थे और कुछ अलग भाषा का प्रयोग भी कर रहे थे.

इसी के साथ लड़की ने बताया कि उसे सिगरेट और जलती लकड़ियां से जलाया जाता था और केवल इतना ही नहीं उसे कई तरह की प्रताड़नाएं भी दी जाती थी. पुलिस ने बताया कि लड़की ने दिखाया कि उसके पूरे शरीर पर किसी अजीब से यंत्र से टैटू गोद दिए थे जिनमे कहीं स्वास्तिक, तो कहीं किसी लड़की आकृति और कहीं शरीर पर मंत्र में गोद दिए गए. अब इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है.

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

कार चोरी कर उसी कार से एटीएम को उखाड़कर ले गए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -