जम्मू-कश्मीर में हुआ सड़क हादसा, बस गिरी खाई में 13 की मौत
जम्मू-कश्मीर में हुआ सड़क हादसा, बस गिरी खाई में 13 की मौत
Share:

पुंछ: जम्मू में जर्जर सड़क एक बार फिर बड़े हादसे का कारण बनी। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुंछ जिले की मंडी तहसील के लोरन मंडी मार्ग पर शनिवार सुबह एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक यात्री बस खाई में गिरने के बाद कई पलटे खाते हुए सुरन नदी में जा गिरी। वहीं बता दें कि हादसे में बस के परखचे उड़ गए। वहीं इस हादसे में बस चालक सहित 13 लोगों की मौत हो गई व करीब 15 यात्री घायल हो गए।

केंद्रीय मंत्री अठावले को युवक ने बीच सभा में मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

यहां बता दें कि घायलों में से आठ की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज जीएमसी अस्पताल जम्मू रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे में मारे गए और घायल सभी स्थानीय निवासी हैं। बता दें कि बस नंबर जेके02डब्ल्यू-0445 लोरन गांव से पुंछ जा रही थी। बता दें कि इस मार्ग की काफी समय से जर्जर हालत बनी हुई है और धीमी गति से मरम्मत कार्य भी चल रहा था।

डीआरआई की बड़ी कार्रवाई, तस्करों 21 करोड़ का सोना किया जब्त

यहां बता दें कि सुबह करीब 9.30 बजे बस जब पलेरा कल्लर गांव के पास पहुंची तो चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी नदी में जा रही, इससे बस के कई टुकड़े हो गए। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर खाई में उतरकर राहत कार्य शुरू किया। बता दें कि छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को तुरंत उपजिला अस्पताल मंडी पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान छह और लोगों ने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि बस चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल पुंछ रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। इस बीच हादसे में घायल आठ यात्रियों को जीएमसी रेफर कर दिया गया। वहीं छह घायलों को चॉपर से जम्मू भेजा गया, जबकि दो को एंबलुेंस में जम्मू भेजा गया। इस बीच, प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल पुंछ पहुंचे।


खबरें और भी

महाराष्ट्र में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही झटके में चले गई 11 जिंदगियां

कर्मचारियों में बैंकों के विलय के खिलाफ जागी नाराज़गी, 26 दिसंबर को करेंगे हड़ताल

जम्मू कश्मीर: पिछले 15 घंटों से जारी है मुठभेड़, अब तक दो आतंकी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -