गाजियाबाद के इस क्षेत्र में आग ने ढाया कहर, चपेट में आए 12 से अधिक लोग
गाजियाबाद के इस क्षेत्र में आग ने ढाया कहर, चपेट में आए 12 से अधिक लोग
Share:

कुछ समय से लगातार बढ़ती जा रही आपदाओं और घटनाओं की समस्या के चलते आज हर कोई परेशान है, इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई इन्ही समस्याओं का शिकार हो कर अपनी जान खो रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़द जाएंगे.  यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद औद्योगिक इलाके साइट चार स्थित एक फैक्ट्री में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची है. आग में एक दर्जन से अधिक लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है जिसमें 3 की हालत नाजुक कही जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आग में 13 लोगों के झुलसने की बात सामने आ रही है. आग बुझाने का काम चल रहा है. कई एम्बुलेंस भी घटनास्थल पर है. बहुत हद तक आग पर काबू भी पा लिया गया है.फैक्ट्री में हुई आगजनी में 13 लोग झुलस गए हैं और इन लोगों को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जिनमें 3 लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं. अब तक किसी के मरने की खबर नहीं है.

संभल के मंदिर में लगी आग: जिसके पहले उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भी आग लगने की घटना हुई थी. संभल के पटलेश्वर शिव मंदिर में आग लग गई थी. हालांकि बहुत कोशिश करने के उपरांत आग पर नियंत्रण पाया जा सका. फिलहाल हादसे में किसी के जख्मी होने की खबर नहीं मिली. गाजियाबाद से सटे नोएडा में भी शिवरात्रि के दिन आग लगने की घटना हुई थी. नोएडा के सेक्टर-7 की एक इमारत में आग लग गई थी.

जेएसडी के पूर्व प्रमुख मधु बंगरप्पा कांग्रेस में हुए शामिल

15 और 16 मार्च को रहेगी बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, जानिए क्यों?

भारत के लोकतंत्र में आई गिरावट: वैश्विक संस्थान स्वदेशी की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -