गुवाहाटी के पास खेतड़ी में 12 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

गुवाहाटी के पास खेतड़ी में 12 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म
Share:

गुवाहाटी: एक चौंकाने वाली घटना में 25 जुलाई को कामरूप (एम) के खेतड़ी के उलोनी में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. रिपोर्टों के अनुसार, 12 वर्षीय नाबालिग ताम्होलोंग की रहने वाली मानी जा रही है. खेतड़ी में 4 कुख्यात बदमाशों ने दुष्कर्म किया। साथ ही खेतड़ी पुलिस ने मामले में शामिल चारों दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों बलात्कारियों की पहचान मालोईबाड़ी के बकुल वैश्य, दुरुंग के बिकाश सरकार, दुरुंग के चिरंजीत सरकार और कामरूप के नौगांव के केशब बिस्वास के रूप में हुई है.

इस बीच, पीड़िता को जीएमसीएच के बाल केंद्र में रखा गया है और वह स्वस्थ है। इस महीने की शुरुआत में, शुक्रवार को लंका के उदाली इलाके में एक मस्जिद के एक इमाम (पुजारी) द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था। जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब नाबालिग बच्ची की मां बकरी लाने के लिए घर से बाहर थी। इसके अलावा, स्थिति का फायदा उठाते हुए अब्दुल समत के रूप में पहचाने जाने वाले इमाम ने घर के अंदर जाकर जघन्य कृत्य किया।

घटना के बाद पीड़ित लड़की के परिजनों ने इमाम के खिलाफ उदाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी इमाम को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में रखा है।

'ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए बनाया जाए अलग शौचालय..', दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

उत्तरप्रदेश: कोरोना काल में ठप्प पड़ी एंबुलेंस सेवा, 19 हज़ार कर्मचारी धरने पर बैठे

आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों से राज्य में बढ़ रही आर्थिक मंदी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -