12 साल की बच्ची ने चोरों के छुड़ाएं छक्के, देर रात घर में घुसे थे बदमाश
12 साल की बच्ची ने चोरों के छुड़ाएं छक्के, देर रात घर में घुसे थे बदमाश
Share:

भोपाल: गांधी नगर के सागर बंगलो में बीती रात ढाई बजे 12 साल की एक बच्ची घर में घुसे बदमाश से भिड़ गई. वहीं, चोरी की नियत से घर में घुसा बदमाश बच्ची का गला दबा रहा था. इस बीच बच्ची की बहादुरी के आगे बदमाश को उल्टे पैर उसी रास्ते से भागना पड़ गया. जी हां सही सुना अपने, यह चोरों ने घर की पहली मंजिल का दरवाजा खोलकर आए थे. बदमाश ने बच्ची के माता-पिता का कमरा बाहर से बंद कर दिया था.

गांधी नगर पुलिस के अनुसार गौंडीपुरा के सामने सागर बंगलो निवासी नरेंद्र जायसवाल हेल्थ मिशन में मैनेजर हैं. बीते शुक्रवार रात नरेंद्र, उनकी पत्नी और बेटा अपने कमरे में सो रहे थे, उनकी 12 साल की बेटी काव्या अपने रूम थी. काव्या सातवीं की छात्रा है. नरेंद्र ने कहा कि रात ढ़ाई बजे बेटी के शोर मचाने पर उनकी नींद खुली गई थी. परन्तु कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. पहले लगा कि काव्या सपने में डर गई है जिस वजह से शोर मचा रही है. लेकिन इसके पश्चात् में काव्या ने दरवाजा खोलकर कहा कि एक बदमाश उसका गला दबा रहा था. वह पहली मंजिल के दरवाजे से भागा है. नरेंद्र ने बाहर देखा तो टीन शेड के रास्ते से एक युवक भाग रहा था. यह बदमाश पहली मंजिल का दरवाजा खोलकर अंदर आया था. वह घर से 700 रुपए और कुछ सामान चुरा ले गया.

इस पूरे मामले पर काव्या ने बताया कि मैं सो रही थी. तभी अचानक एक बदमाश मेरे ऊपर चढ़कर बैठ गया था. उसने मेरे दोनों हाथ अपने पैरों से दबा रखे थे. वह दोनों हाथों से मेरा गला घोटने लगा था. मैंने शोर मचाने की कोशिश की, परन्तु गला दबा होने के वजह से आवाज नहीं निकल रही थी. मैं बहुत घबरा चुकी थी. इस बीच बड़ी मुश्किल से हाथ छुड़ाया और उसे जोरदार एक पंच मारा, जिससे उसकी गले की पकड़ कमजोर हो गई. तभी मैंने शोर मचाया. घबराकर बदमाश भागने लगा. वहीं, पापा के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. मैंने दरवाजा खोला तब पापा-मम्मी बाहर निकले तब तक बदमाश भाग गए थे.

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून

बच्चे ने ठीक से नहीं किया हरिपाठ तो टीचर ने कर दी पिटाई, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -