केरल में कोरोना का आतंक जारी, एक हजार से ज्यादा केस आए सामने
केरल में कोरोना का आतंक जारी, एक हजार से ज्यादा केस आए सामने
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में कोरोना संक्रमण से गुरुवार को 1,298 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस लगभग तिस हजार हो गए हैं. वहीं, मौतों का आंकड़ा 97 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मिनिस्टर के के शैलजा ने इस बारें में  बताया है कि 1,017 लोग पहले से कोरोना संक्रमित शख्स के कांटेक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं, जबकि 76 संक्रमितों के संक्रमण के स्रोत की सूचना नहीं मिली है.

उन्होंने बोला कि संक्रमित लोगों में 29 स्वास्थ्य कर्मी हैं. अब तक कोरोना से 30,443 लोग संक्रमित हो गए हैं. प्रदेश में फिलहाल 11,983 मरीज का इलाज जारी हैं, जबकि 18,337 संक्रमित स्वस्थ हो गए हैं. गुरुवार को आठ सौ मरीज कोरोना मुक्त हो गए हैं. गुरुवार को  तिरुवनंतपुरम में 219 केस सामने आए हैं, जिसके बाद यहां कुल केस 3,177 हो चुके हैं.  

बता दें की कोझिकोड में 174, कासरगोड में 153, पलक्कड़ में 136, मलप्पुरम में 129 और अलप्पुझा में 99 नए केस सामने आए हैं. कोरोना संक्रमित मिले 78 लोग विदेश से वापस लौटे थे जबकि 170 लोग अन्य प्रदेशों से आए हैं. मिनिस्टर ने बोला कि बीते चौबीस घंटे में 25,205 सैंपलों की जांच की गई है.

आंध्रप्रदेश को मिले केंद्रीय पंचायती राज के प्रतिष्ठित 15 पुरस्कार

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश को हुआ कोरोना

TDP ने की CM जगन की खिंचाई, कहा- 'COVID-19 के फैलने में आंध्र प्रदेश नंबर 1 पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -