अमेरिका में कोरोना के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी, आने वाला समय और भी हो सकता है दुखदाई

अमेरिका में कोरोना के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी, आने वाला समय और भी हो सकता है दुखदाई

पिछले एक साल से लगातार कोरोना के कहर ने आम जनता के जीवन को मुशीबत में डाल दिया है, वहीं इस वायरस के कारण पिछले एक वर्ष में कई करोड़ों लोग संक्रमण और लाखों लोग मौत का शिकार हो चुके है, और तो और इस वायरस का कहर अब और भी तेजी से बढ़ने लगा है, जिसके बाद से दुनियाभर के हर एक वैज्ञानिक इस वायरस का तोड़ ढूंढ रहे है. 

अमेरिका में कोविड की दूसरी लहर से हालात और भी बदतर होते जा रहे है। यहां कोविड से अब तक करीब सवा करोड़ लोग संक्रमित पाए गए है। यहां कोविड के एक दिन में रिकॉर्ड मामलों का आंकड़ा 2 लाख के आ गया है। जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के मुताबिक  अमेरिका में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 1.20 करोड़ को पार कर गई है। सीएनएन ने बताया है कि दुनिया में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित देश अमेरिका में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 2.55 लाख से भी अधिक हो चुकी है।

जंहा इस बात का पता चला है कि अमेरिका में लगभग हर राज्य कोविड की चपेट में आ चुका है और इन स्थानों पर  मामलों में तेजी से वृद्धि दर्ज कर रहा है और इससे कोविड मरीजों की तादाद पहले की तुलना में बहुत तेजी से बढ़ रही है। बीते दिन अमेरिका में कोरोना से 195,500 से अधिक नए संक्रमणों की सूचना दी गई। यह एक दिन में अमेरिका में आए कोरोना के मामलों में सबसे अधिक है। 

नए डिजिटल मीडिया से भड़का पाक तो गूगल और फेसबुक ने डाली धमकी

अब भी रहस्य बनी हुई है टीएलपी नेता खादिम हुसैन की मौत

दुनियाभर में कोरोना की वापसी, क्या इस बार पहले से ज्यादा होगी मौतें