CRPF के जवानों पर टूटा कोरोना का कहर, अब तक 122 हुए संक्रमित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी, लॉकडाउन और तमाम उपायों के बावजूद तेजी से फैलती ही जा रही है. सरकार ने 3 मई को ख़त्म हो रहा लॉकडाउन 17 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है, किन्तु कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगता नज़र नहीं आ रहा है. अब इस जानलेवा वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया है.

पुलिस के बाद अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के भी कई जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शुक्रवार को CRPF के 12 जवानों में कोरोना वायरस पाया गया है. इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित CRPF के जवानों की संख्या 122 पहुंच गई है. जबकि अभी 150 जवानों की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है. सभी सीआरपीएफ की एक ही बटालियन, 31 बटालियन से हैं. 

यह बटालियन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 में पोस्टेड है. उल्लेखनीय है कि CRPF की 31 बटालियन के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मोहम्मद इकराम हुसैन की कोरोना की वजह से 28 अप्रैल को मौत हो गई थी. इकराम ने उपचार के दौरान सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था. कोरोना के अर्धसैनिक बल तक पहुंचने से कोहराम मच गया. 55 साल के हुसैन के देहांत पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख जाहिर किया था. बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.

लॉकडाउन 3 : 17 मई तक इन पाबंदियों में गुजरेगा जीवन

RIL को एक साल में हुआ 40 हज़ार करोड़ का प्रॉफिट, फिर भी वेतन कटौती से बचाएगी 600 करोड़

तेल की कीमतें पाताल में, लेकिन ईंधन स्टोर करने वाले टैंकरों के भाड़े आसमान पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -