केरल में कोरोना का कहर जारी, 1211 नए संक्रमित मिले
केरल में कोरोना का कहर जारी, 1211 नए संक्रमित मिले
Share:

तिरुवनंतपुरम: रविवार को केरल में कोरोना संक्रमण के 1,211 नए केस सामने आए और वायरस से दो संक्रमितों की जान चली गई. इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा बढ़कर 34,331 पर पहुंच गया है. राज्य की स्वास्थ्य मिनिस्टर के के शैलजा ने बोला कि नए केसों में स्थानीय लेवल पर संक्रमित लोगों के कांटेक्ट में आने से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं.  

इस बारें में उन्होंने एक विज्ञप्ति में बोला, “स्थानीय स्तर पर कोरोना संक्रमितों के कांटेक्ट में आने से कम से कम 1,026 नए केस सामने आए है, और 103 मरीजों को कोरोना संक्रमण कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है. विदेश से लौटने वाले 76 और अन्य प्रदेशों से आए 78 लोग कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं. ” प्रदेश में कोरोना से 2  और लोगों की मृत्यु हो जाने के बाद मृतकों का कुल आंकड़ा बढ़कर 108 हो गया है. इस दौरान रविवार को कोरोना के 970 संक्रमित ठीक हो गए है. मंत्री ने बोला कि 27 स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना की चपेट में आ गए है.

बता दें की भारत में कोरोना के 62,064 नए केस सामने आने के बाद सोमवार को भारत में मरीजों का कुल आंकड़ा 22 लाख की संख्या को पार कर गया है. वहीं, कोरोना वायरस से 1007 और लोगों की जान जाने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 44,386 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक 15,35,743 लोग संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं. बीते चौबीस घंटों में रिकॉर्ड 54,859 लोग ठीक हुए है. भारत में संक्रमितों के ठीक होने की दर 69.33 फीसदी है. वहीं मृत्यु दर गिरकर 2 परसेंट के लगभग पहुंच गई है.

MP में आज से थम जाएंगे 3 लाख वाहनों के पहिए, ट्रांसपोर्ट संगठन ने किया 'हड़ताल' का ऐलान

कोरोना को मात दे चुके शिवराज करेंगे प्लाज़्मा का दान, बोले- बचाएंगे लोगों की जान

दवा के आभाव में मरीज ने तोड़ा दम, देवघर सदर अस्पताल में बड़ी लापरवाही

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -