त्रिपुरा में जारी है कोरोना का कहर, 121 नए केस आये सामने

Aug 14 2020 12:47 PM
त्रिपुरा में जारी है कोरोना का कहर, 121 नए केस आये सामने

अगरतला: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, त्रिपुरा में कोरोना 121 नए केस सामने आने के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 6,621 हो गया है. वहीं, 1 और मरीज की मृत्यु से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 44 हो गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने गुरुवार को बताया कि लेफुंगा के चालीस वर्षीय एक शख्स को कुछ दिन पहले अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में एडमिट कराया गया था. उनकी बुधवार को मृत्यु हो गई. उनको पहले से लिवर संबंधी दिक्कत थी. इस बारें में उन्होंने बताया कि 121 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में अब 1,647 लोगों का कोरोना संक्रमण का उपचार चल रहा है.

वहीं, प्रदेश में 4,912 लोग स्वस्थ हो गए हैं. अठारह मरीज दूसरे प्रदेश चले गए हैं. अफसर ने इस बारें में बताया कि सीएम बिप्लब कुमार देब के फैमिली के 2 मेंबर जो इस माह की शुरुआत में करना संक्रमित पाए गए थे, वे अब कोरोना से ठीक हो गए हैं. इस बारें में उन्होंने बताया कि सीएम का 7 दिन का पृथक-वास भी बुधवार को पूरा हो गया.

बता दें की भारत में कोरोना वायरस के केसों में लगातार तेजी आ रही है. शुक्रवार को 64,553 नए केस सामने आए हैं. यह 7वां दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 24 लाख 61 हजार के पार हो गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना  संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा साढ़े 17 लाख से अधिक हो गया है और जांच में तेजी आई है.

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'

सितंबर से शुरू हो सकती है आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट में दाखिले की प्रक्रिया