12,000 पदो पर निकली बम्पर भर्ती
12,000 पदो पर निकली बम्पर भर्ती
Share:

गुड़गांव : यदि आपको नौकरी की तलाश है या फिर आपकी नौकरी छूट गई है तो आप मुश्किल में मत आईए। आपके लिए गुड़गांव एक बेहतर जगह है। जी हां, हाल ही में गुडगांव में बड़े पैमाने पर युवाओं के लिए इन दिनों रोजगार उपलब्ध हैं। मिली जानकारी के अनुसार गुड़गांव स्थित यूनिसन इंटरनेशनल कंसल्टिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर उदित मित्तल द्वारा कहा गया है कि बीते वर्ष बिजनेस विस्तार से 7000 से 8000 रिक्तियों की जरूरत थी। मगर इस वर्ष 12000 जगह जाॅब अपाॅरच्युनिटी है। माना जा रहा है कि ये अवसर और भी बढ़ सकते हैं। यही नहीं गुड़गांव स्थित यूनिसन इंटरनेशनल कंसल्टिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर उदित मित्तल द्वारा कहा गया है कि बीते वर्ष बिजनेस विस्तार से 7000 से 8000 वेकेंसीज़ जनरेट हो सकती है। वर्ष के प्रारंभ में 30 स्टार्टअप्स की स्थापना की गई।

यही नहीं उद्यमियों द्वारा वेंचर कैपिटलिस्ट कुलदीप भयाना द्वारा जाॅब मार्केट को लेकर सकारात्मक बातें बताई गई हैं। मामले में कहा गया है कि आईटी सेक्टर से यह बेहद अलग है। केवल इंजिनियर्स के लिए ही नौकरियों के अवसर पैदा किए जा सकते हैं दूसरी ओर ई- काॅमर्स कंपनियों में सपोर्ट फंक्शन, आॅपरेशन, फाइनेंस आदि सेगमेंट में लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

इसके पहले जाॅब इंडस्ट्री में भी रेसेशन की बात सामने आई थी। कहा जा रहा था कि फिलहाल किसी भी क्षेत्र में अच्छी जाॅब अपाॅच्र्युनिटी उपलब्ध नहीं है लेकिन धीरे - धीरे निराशा के बादल छंटते जा रहे हैं और अब लोगों को जाॅब आॅफर मिल रहे हैं ऐसे में गुड़गांव में अधिक जाॅब उपलब्ध होने की जानकारी सामने आ रही है। गुड़गांव एक उन्नत और अच्छा शहर है, जहां जाॅब करने का किसी का भी मन कर सकता है। 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -