पाक में भारत से ज्यादा कोरोना के मरीज, 12000 संदिग्ध मामले आए सामने
पाक में भारत से ज्यादा कोरोना के मरीज, 12000 संदिग्ध मामले आए सामने
Share:

इस्लामाबाद: भारत समेत पूरी दुनिया के अधिकतर देश कोरोना के संकट से जूझ रहे हैं. दुनिया भर में लाखों की संख्या में लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ चुके हैं. भारत में इस बीमारी से 1,000 से अधिक लोग ग्रसित हो चुके हैं तो वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान कोरोना की चपेट के मामले में भारत से आगे है. पाकिस्तान में कोरोना मरीजों की तादाद 1490 के पार है.

वहीं, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 12,000 संदिग्ध मामले पाए गए हैं. इसकी जानकारी पाकिस्तान के शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी ने दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि अभी (शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार) कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 1,495 है. साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का पंजाब प्रांत इस जानलेवा वायरस के नए उपकेंद्र के तौर पर सामने आया है. स्वास्थ्य सलाहकार जफर मिर्जा ने शनिवार को रोजाना की ब्रीफिंग को संबोधित करते कोरोना संक्रमण के भयावहता की जानकारी हुए दी.

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए किए गए उपायों के सम्बन्ध में भी बताया. उन्होंने बताया कि इस वक़्त देश में कोविड-19 के 12,218 संदिग्ध केस हैं. पाकिस्तान में अधिकतर कोरोना से संक्रमित लोग ईरान से वापस आए थे. आपको बता दें कि कोरोना महामारी से ईरान बुरी तरह प्रभावित है. वहां कोरोना से 35,408 लोग संक्रमित हैं और 2,517 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 11,679 मरीज ठीक हुए हैं.

अमेरिका में कोरोना का शिकार हुआ मासूम

कोरोना: बांग्लादेश की मदद के लिए आगे आया एशियाई विकास बैंक, देगा इतने करोड़

तुर्की में बढ़ा मौत का अकड़ा, कोरोना ने ली 24 घंटे में 100 से अधिक जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -