आम तोड़ने पर मासूम बच्चे को गोली से भूना
आम तोड़ने पर मासूम बच्चे को गोली से भूना
Share:

बिहार: बिहार से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आ रही है. जहां पर एक बच्चे को केवल इसीलिए मौत की नींद सुला दिया गया क्योकि उसने सिर्फ आम तोड़ने का जुर्म किया था. आम तोड़ने को लेकर किसी की हत्या वह भी एक बच्चे की  निश्चित तौर पर सन्न कर देने वाली बात है. ऐसी ही दिल दहला  देने वाली खबर बिहार के खगड़िया जिले से आई है, जहां एक 12 साल के बच्चे की आम तोड़ने को लेकर हत्या कर दी गई है. 

मामले में जानकारी दी जा रही है कि गुरुवार को खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में बागीचे की देखभाल करने वाला शख्स बच्चों द्वारा आम तोड़े जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने 12 साल के एक बच्चे को वही गोली मार दी. इसके बाद हत्या करके आरोपी मोके से भाग खड़ा हुआ. 

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तफ्तीश में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में कहा कि शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का 12 साल का पुत्र सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने के लिए गया हुआ था. वहां पर रमा यादव उस बगीचे की देखभाल  कर रहा था. सत्यम के आम तोड़ने से ग़ुस्सा होकर आरोपी रमा ने उस पर गोली चला दी जिससे बच्चे की मोके पर ही मौत हो गई.

वडोदरा के स्कूल में मिला छात्र का खून से सना शव

वाराणसी: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता को पुलिसवालों ने कई महीने तक टरकाया

पुलिस तलाशी में वाहन से मिला डेढ़ करोड़ का सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -