12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया फोटो
12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया फोटो
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री कैथरीन हीगल और उनके पति  जोश केले एक बार फिर अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो कैथरीन हीगल ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें हीगल एक टब में नग्न बैठी हुई हाथों में ड्रिंक पकड़े हुई हैं तथा उनके संगीतकार पति हेडबैंड लगाए हुए ड्रिंक थामे हुए हैं. बता दे कि, इससे पहले भी कैथरीन हीगल और उनके पति नग्न फोटो में नजर आ चुके है. उन्होंने यह फोटो 12 साल पहले 2001 की फिल्म 'द रॉयल टेनेबौम्स' से प्रेरित होकर खिंचवाया था.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कैथरीन ने अपने बयान में कहा कि, "तब से अब तक कई चीजें बदल गई है. क्योंकि पिछली तस्वीर के बाद से अब तक एक दशक से अधिक का वक्त बीत चुका है." आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने धूम्रपान छोड़ दिया, शुक्र है ईश्वर का मैं थोड़ी मोटी भी हो गई हूं और अब मैंने आधी रात में बाथटब में फोटो खिंचवाने जैसा अनोखा काम करना भी छोड़ दिया है. लेकिन जो चीज नहीं बदली है वह इस आदमी के साथ जीवन बिताने की मेरी सुलगती इच्छा." कैथरीन ने कहा कि, "मुझे ईमानदार होना चाहिए, ऐसे भी क्षण आते हैं, जिसके बारे में मुझे लगता है कि वे अनचाहे हैं. जब मैं आधी रात में अपना तकिया उठाकर उन्हें मारना चाहती हूं."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "लेकिन मैं आपको बता दूं कि जितना समय मैं इस आदमी के साथ बिताती हूं, उतनी ही गहराई से मैं यह समझ पाती हूं कि यही आदमी मेरे लिए सबसे अच्छा है. जब पूरी दुनिया नष्ट हो जाए और मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखे तो वही मेरा सहारा है, मेरा सबसे सुरक्षित ठिकाना है. जब मैं आत्मचिन्तन करती हूं तब मुझे यही अहसास होता है कि वह मेरा चैंपियन है, मेरा नंबर एक प्रशंसक है."

ये भी पढ़े

एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

बार-बार माफी मांगने को शिल्पा है तैयार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -