प्रेमी के साथ गुलछर्रे उड़ा रही थी माँ, बेटे ने देखा तो करवा दी हत्या

Jun 01 2020 02:21 PM
प्रेमी के साथ गुलछर्रे उड़ा रही थी माँ, बेटे ने देखा तो करवा दी हत्या

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है उसे सुनकर आप चौक जाएंगे. जी दरअसल पति दिल्ली में काम करता था और पत्नी अपने पांच साल के बेटे के साथ घर में अकेली रहती थी. वहीँ महिला का दूसरा बेटा हॉस्टल में पढ़ता था. इसी बीच पत्नी के किसी युवक के साथ प्रेम संबंध बन गए और लॉकडाउन में जब बेटा हॉस्टल से आकर घर में रहने लगा तो उसके सामने सारे राज खुलने लगे जो उसे अच्छे नहीं लगे. इसी बीच मां को जब लगा कि बेटे को पता चल रहा है तो माँ ने प्रेमी से बेटे को ही मरवा दिया. इस मामले को बिहार के गोपालगंज का बताया जा रहा है.

हाल ही में गोपालगंज पुलिस ने बीते रविवार को ऐसी घटना का खुलासा किया है, जिसमें मां ने अपने प्यार के लिए अपने रास्ते के सबसे बड़े कांटे अपने ही बेटे को अपने प्रेमी से मौत के घाट उतरवा दिया. जी दरअसल गोपालगंज जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर कटेया थाने के देउरियां गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली यह घटना घटी. इस मामले में 10 मई को 12 साल के किशोर मनीष कुमार की हत्या की जांच करने जब पुलिस उसके घर पहुंची तो मृतक मनीष की मां धर्मशिला देवी बेटे के हत्यारों को पकड़ने व उसे न्याय दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही थी.

वहीँ माँ के आंसू देखने के बाद कोई समझ नहीं सकता था कि उसने ही ऐसा किया होगा. माँ का कहना था पट्टीदारों ने उसके बेटे को दुश्मनी में मार दिया है. वहीँ जब पुलिस ने जांच की तो उनके सामने एक के बाद एक ऐसे राज खुलते गए कि मृतक की माँ पर उन्हें शक हुआ और उसके बाद उन्होंने पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया. माँ को एक दिन बेटे मनीष ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया इस कारण माँ ने ऐसा किया. अब पुलिस ने माँ और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्त में ले लिया है.

PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

अमेरिका में भड़का आक्रोश, गोलीबारी में एक प्रदर्शनकारी की मौत

जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार