इतनी सी बात पर नाबालिग स्टूडेंट ने ले ली टीचर की जान

इतनी सी बात पर नाबालिग स्टूडेंट ने ले ली टीचर की जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई के शिवाजीनगर से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग ने गुस्से में आकर अपनी ट्यूशन टीचर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने बीते मंगलवार को बताया कि यह घटना बीते सोमवार रात करीब 8 बजे की है. जब 12 साल के स्टूडेंट ने 30 साल की टीचर को चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में बताया जा रहा है कि इस घटना के घटित होने के बाद तुरंत टीचर को एक अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उसने देर रात दम तोड़ दिया.

वहीं इस घटना के बाद शिवाजी नगर पुलिस ने हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच के लिए नाबालिग बच्चे को हिरासत में ले लिया. खबरों के मुताबिक इस बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ''शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या के पीछे की वजह पैसे को लेकर टीचर और बच्चे की मां के बीच हुई कहा सुनी है.

नाबालिग ने बताया कि उसकी मां ने टीचर से घर के सामान खरीदने के लिए कुछ पैसे उधार मांगे थे ​लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया. वे दोनों कुछ सालों से एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी थीं. टीचर के पैसे देने से मना करने पर दोनों में कहा सुनी हुई और मामला काफी बिगड़ गया. इससे नाराज बच्चे ने वहां पड़ा एक चाकू लिया और टीचर के पेट और पीठ में घोंप दिया.''

अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा युवक, लड़की के परिवार ने चारपाई से बांधकर जला दिया जिन्दा

ससुराल आकर दामाद ने खेला मौत का खेल, और फिर...

छोटे भाई का अंतिम संस्कार कर लौट रहा था युवक, हुई मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -