बहला-फुसलाकर लड़की को अपने साथ झाड़ियों के पीछे ले गये लड़के और...

Aug 16 2019 01:00 PM
बहला-फुसलाकर लड़की को अपने साथ झाड़ियों के पीछे ले गये लड़के और...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह हैदराबाद का है. इस मामले में तेलंगाना के जोगु लांबा गडवाल जिले में बुधवार को 12 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपी तीन नाबालिगों में से पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बातें करते हुए पुलिस ने बीते गुरुवार को बताया कि ''अनंतपुरम गांव निवासी पांचवीं कक्षा की छात्रा बुधवार को स्कूल से घर जल्दी लौट आई थी, क्योंकि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले उसके स्कूल में पढ़ाई नहीं हुई, बल्कि खेल का आयोजन होने के बाद छुट्टी हो गई थी.

उस समय उसके माता-पिता काम के सिलसिले में गांव से दूर गए हुए थे. आठवीं कक्षा का एक छात्र और नौवीं कक्षा के दो छात्र लड़की को बहलाकर जबरन पास की झाड़ियों में ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया. जब माता-पिता घर लौटे, तो उन्होंने बच्ची को रोते हुए पाया. बच्ची ने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने इस वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.''

इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि ''दो आरोपियों ने कुछ महीने पहले भी लड़की का यौन उत्पीड़न किया था. उसके माता-पिता ने दोनों लड़कों को पकड़ा भी था, लेकिन सामाजिक कलंक के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की थी.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा ''लड़की के पिता ऑटो-रिक्शा चलाते हैं और मां खेतों में काम करती है.'' खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने लड़कों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉस्को) के अनुसार मामला दायर कर लिया है.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस