12 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद दर्दनाक हत्या
12 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद दर्दनाक हत्या
Share:

न्यू उस्मानपुर ​: एक 12 साल की कक्षा 6 की छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या का सनसनी खैज मामला सामने आया है। उसका अर्द्धनग्न शव कमरे में खून से सना हुआ फर्श पर पड़ा मिला। जिसे देख कर लड़की के साथ हुई बेरहमी का आसानी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है। बलात्कार के बाद बच्ची की गला घोट कर हत्या भी कर दी गई। उधर, बच्ची की हत्या की खबर के बाद इलाके में तनाव है। पुलिस ने मकान मालिक व उसके बेटे समेत तीन को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रूबी (परिवर्तित नाम) उम्र 12 साल अपनी मां के साथ तीसरा पुश्ता न्यू उस्मानपुर में मोहम्मद आकिल के मकान में किराये पर रहती थी। रूबी पास के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और उसकी मां दरियागंज में छोटा-मोटा काम करती है।

अभी रूबी की छुट्टियां चल रही थी जिस कारण वह दिन में घर पर अकेली ही रहती थी। मंगलवार रात करीब 8.00 बजे जब उसकी मां घर वापस पहुंची रूबी की मां ने पाया की कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। फिर मैंने जैसे तैसे दरवाजा खोला तो देखा कि रूबी कमरे में अर्द्धनग्न अवस्था में अचेत पड़ी थी और उसके शरीर से बहुत खून भी बह रहा था। यह ढेख कर उसने तुरंत ही पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी लगते ही ही इलाके में लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसको देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया।

स्थानीय लोगों के बयान व छानबीन के बाद पुलिस ने मकान मालिक आकिल, उसके बेटे व एक अन्य युवक को दबोचा है। लोगों का कहना था कि आकिल के कपड़ों पर खून लगा था। अब पुलिस द्वारा उन लोगों से पूछताछ की जा रही है पुलिस की माने तो आकील के यहा से एक दरवाजा रूबी वाले कमरे में खुलता था। पुलिश को शक है की वह इसी दरवाजे से कमरे मे दाखिल हुए होंगे। फिलहाल मकान मालिक व उसके बेटे समेत तीन से पुलिस पूछताछ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -