लगातार हो रहा था लड़की के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही हुआ बड़ा खुलासा
लगातार हो रहा था लड़की के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही हुआ बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जिसने सभी को शर्मसार कर दिया है. इस मामले में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार कर देने वाला किस्सा सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार ताऊ ने रिश्तों को ही शर्मसार कर दिया है और इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट चुकी हैं. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में 12 साल की बच्ची से ताऊ महीनो तक दुराचार करता रहा और इस बात का पता तब लगा जब बच्ची ढाई महीने की गर्भवती हो गई. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद जनता में आक्रोश फ़ैल गया और सभी लोग हैरान रह गए.

वहीं इस मामले में आरोपी ताऊ बरेली के आंवला का रहने वाला है और वह काफी समय से बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा है. वह इन दिनों नैनीताल में ही रह रहा है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में बतया जा रहा है कि बच्ची को कई दिनों से पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे और उस दौरान डॉक्टरों ने उसे तीन दिन तक भर्ती रखा, लेकिन पेट दर्द कम नहीं हुआ.

अंत में डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड किया तो उन्हें पता चला कि बच्ची ढाई महीने की गर्भवती है. जी हाँ, इस बात को जानने के बाद बच्ची के पिता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दी और मुकदमा दर्ज कराया. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

प्रेमी ने बुलाया मिलने और जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर...

नाबालिग छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,आगे की सच्चाई जानकर चौक जाएंगे आप...

जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -