पश्चिम बंगाल : फिर बनी एक बच्ची गैंगरेप का शिकार
पश्चिम बंगाल : फिर बनी एक बच्ची गैंगरेप का शिकार
Share:

कोलकाता। देश में फिर एक बच्ची गैंगरेप का शिकार हो गई। मामला कोलकाता के पार्क सर्कस फ्लाइओवर क्षेत्र का है, जहां कुछ बदमाशों ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ पहले तो रेप किया और फिर उसकी हत्या कर डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

बताया जाता है कि जिस बच्ची को रेप का शिकार बनाया गया, वह फुटपाथ पर अपने परिवार के साथ रात गुजारती थी। बुधवार को सुबह करीब 5 बजे बदमाशों ने परिवार के सामने ही बच्ची को उठाया और फिर कार में ले जाकर रेप कर डाला। इसके बाद बदमाशों ने बच्ची को पुल के नीचे बहने वाली नहर में फेंक दिया। बताया गया है कि बच्ची को अगवा करते समय ही उसकी माॅं ने शोर भी मचाया था, लेकिन उसकी किसी नहीं सुनी।

पुलिस ने बताया कि रेप की घटना को 2 लोगों ने अंजाम दिया है। ये दोनों ही ओला कैब ड्राइवर है। नशे की हालत में ये दोनों फुटपाथ पर पहुंचे तथा वहां सोती हुई बच्ची को उठा लिया। कार में ही बदमाश बच्ची को समीप ही स्थित पुल पर ले गये थे। जहां रेप करने के बाद बच्ची को नहर में फेक दिया गया।

पुलिस ने बताया कि कैब ड्राइवरों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जबकि बच्ची के शव को नहर से बाहर निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

बिहार : नितीश कुमार ने की दलित महिला से बलात्क..एकतरफा इश्क में गर्लफ्रेंड की अश्लीत तस्वीरे स.पहले किया बलात्कार फिर समझौता नही करने पर दी ख़.रिश्ते हुए शर्मसार, जन्म देने वाले ने ही लूट ल..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -