पूर्व PM पर लगे 12 साल के लड़के से रेप के आरोप
पूर्व PM पर लगे 12 साल के लड़के से रेप के आरोप
Share:

लंदन : ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री सर एडवर्ड हीथ पर एक व्यक्ति ने अननेचुरल सेक्स का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित व्यक्ति की उम्र 60 साल है और उसने एडवर्ड पर आरोप लगाया है कि 1961 में जब उसकी उम्र 12 साल थी तब उसके साथ रेप किया था. सर एडवर्ड के खिलाफ पहले से ही यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच चल रही है. बता दें कि सर एडवर्ड की 89 साल की उम्र में 2005 जुलाई में मौत हो चुकी है . 

क्या है मामला

पीड़ित का आरोप है कि जब उसने एडवर्ड से लिफ्ट मांगी तो सर एडवर्ड उसे अपने फ्लैट पर ले गए थे और वहां उसके साथ रेप किया. पीड़ित व्यक्ति बचपन में अपने पिता और पिता के दोस्तों पर भी रेप और यौन उत्पीड़न के आरोप लगा चुका है. पीड़ित ने बताया कि ''1965 तक मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उसका रेप किसने किया था. लेकिन एक दिन न्यूजपेपर में जब उसने एडवर्ड की फोटो देखी तो वह उन्हें पहचान गया.

सर एडवर्ड 1970 के दशक में 4 बार प्रधानमंत्री रहे हैं. एडवर्ड ने शादी नहीं की थी वो हमेशा ही अपने प्राइवेट लाइफ को लेकर विवादों में रहे. एक बॉयोग्राफी में उनके समलैंगिक होने की भी बात कही गई है जबकि कुछ ने उन्हें सेक्सलेस बताया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -