इंदौर: बंद हुआ 24 ट्रेनों का संचालन, अब चलेंगी केवल 12 ट्रेने
इंदौर: बंद हुआ 24 ट्रेनों का संचालन, अब चलेंगी केवल 12 ट्रेने
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों की संख्या में लगातार गिरावट नजर आ रही है। ऐसे में अब रेलवे लगातार गाड़ियां निरस्त करता दिखाई दे रहा है। इसी के चलते इंदौर रेलवे स्टेशन में वर्तमान में देश के विभिन्न क्षेत्रों में यात्रियों को पहुंचाने के लिए करीब 12 ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है, जिसके बाद से 24 ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत इंदौर से चलने वाली ट्रेनों को वर्तमान में विशेष ट्रेनों के रूप में चलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि इन ट्रेनों में रिजर्वेशन वाले यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति रहती है। इस समय इंदौर से चलने वाली ट्रेनों में कुछ ट्रेनों को छोड़कर अधिकांश ट्रेनों में यात्रियों की संख्या कम नजर आ रही है। ऐसे में अब रेलवे द्वारा कम संख्या वाली ट्रेनों को आगामी दिनों में बंद करने का फैसला लिया है। हाल ही में रेलवे जनसंपर्क अधिकारी जितेंद्र कुमार जयंत ने बताया है कि इस समय रतलाम मंडल से चलने वाली ट्रेनों को यात्री संख्या की कमी के चलते बंद किया गया है।

आपको बता दें कि वर्तमान में इंदौर से 36 ट्रेनों का संचालन किया जा रहा था, लेकिन अब इंदौर से 24 ट्रेन का संचालन बंद किया गया है। यानी अब यानी वर्तमान में इंदौर में 12 ट्रेनों का ही संचालन किया जा रहा है। यह सब होने के बाद भी कई ट्रेनों में यात्रियों की संख्या कम है और हो सकता है आए वाले दिनों में कम यात्री वाली संख्या वाली ट्रेनों को कुछ समय के लिए बंद कर दिया जाए।

ब्लैक फंगस के प्रकरणों को देख CM शिवराज सिंह चौहान ने दिए यह निर्देश

फिल्म राधे में गौतम गुलाटी के किरदार ने जीता फैंस का दिल, हर तरफ हो रही वाहवाही

MP के इन जिलों में बढ़ा लॉकडाउन, राजधानी में उड़ीं नियमों की धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -