गणेश धाम जा रहे थे लोग तभी हुई बाइक और ट्रक से टक्कर और फिर..
गणेश धाम जा रहे थे लोग तभी हुई बाइक और ट्रक से टक्कर और फिर..
Share:

सीकरः राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो और लोगों की मौत से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 12 हो चुका है। पुलिस ने सोमवार को कहा है कि रविवार को एक तेज रफ्तार SUV, मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के उपरांत  ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में कुल 12 लोगों की मौत की जान चली गई, जिनमें चार महिलाएं और चार बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि तीन लोगों का अब भी इलाज चल रहा है और अन्य को छुट्टी दी जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि SUV में सवार 14 यात्री जीण माता मंदिर में पूजा-अर्चना करने के उपरांत खंडेला स्थित गणेश धाम जा रहे थे। यह दुर्घटना रविवार को पलसाना-खंडेला मार्ग पर माजी साहब की ढाणी के पास हुआ जब SUV का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और एसयूवी मोटरसाइकिल से टकरा गई। घटना में मोटरसाइकिल सवार बीरबल (50), उनकी पत्नी जानकी देवी (45) और पोती मिताली (डेढ़ साल) की जान चली गई। जिसके उपरांत SUV ड्रिलिंग रिग मशीन ले जा रहे एक ट्रक से टकराई। इससे SUV में सवार नौ लोगों की जान चली गई, जो खंडेला के गणेश धाम जा रहे थे।

चश्मदीद गणेश राम ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "एक तेज रफ्तार SUV ने पहले बाइक को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर ट्रक में भर गई। स्थानीय लोगों ने जख्मियों को निकालने में सहायता की।" हादसे के कारण सड़क पर भारी जाम लग गया जिसे हटाने में पुलिस को खासी मशक्कत करना पड़ गया।

वास्तुकला और अध्यात्म का अद्भुत संगम है 'वीरनारायण मंदिर'

रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, सड़क पर चिपक गई हड्डियां, कई टुकड़ों में बंटी लाश

गंगा में अपने परिजनों की अस्थियां विसर्जन कर सकेंगे पाकिस्तानी हिन्दू, मोदी सरकार करेगी मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -