राजस्थान : दर्दनाक सड़क हादसे में 1 दर्जन की मौत, 20 से अधिक घायल
राजस्थान : दर्दनाक सड़क हादसे में 1 दर्जन की मौत, 20 से अधिक घायल
Share:

अजमेर : देश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में उत्तराखंड में एक यात्री बस खाई में गिर गई थी, जिसमे करीब 50 लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा था. वहीं अब इस तरह का ताज़ा मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आ रहा है. जहां एक यात्री बस सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इस सड़क हादसे में अब तक 1 दर्जन लोगों के मरने की खबर है. वहीं डेढ़ दर्जन स अधिक लोग इसमें गंभीर घायल हुए है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा आज कुछ समय पहले दोपहर का बताया जा रहा है. हादसे में 12 लोगों को अपनी जान गंवाना पड़ा है. बताया जा रहा है कि हादसा बस और ट्रक की जोरदार ट्रक के चलते हुआ है. बस का संतुलन बिगड़ गया था, जिससे कि बस ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. 

अजमेर के स्थानीय लोगों ने बताया कि बस चालक की लापरवाही के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है. हादसा काफी जबरदस्त था, जिसमे बस के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जहां पुलसि ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों और मृतकों को अस्पताल रवाना किया. फ़िलहाल पुलिस मामले के संबंध में और अधिक जानकारी जुटाने में जुटी हुई है. 

जनता अब BJP को 'लिंच पुजारी' कह रही है : सिब्बल

भागवत ने तोड़ी चुप्पी, इसलिए प्रणब दा को बुलाया था RSS कार्यक्रम में

भगवान राम भी नहीं रोक सकते रेप- बीजेपी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -