मेघालय में वायुसेना के तीन जवान सहित 12 नए कोरोना संक्रमित मिले

Aug 14 2020 01:20 PM
मेघालय में वायुसेना के तीन जवान सहित 12 नए कोरोना संक्रमित मिले

शिलांग: मेघालय में वायुसेना के तीन जवानों सहित कोरोना के बारह नए संक्रमित सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा  1,191 हो गया है. एक अफसर ने यह सूचना दी है. अफसर ने बोला कि बीते चौबीस घंटों में तिस लोगों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज दे दिया गया है. अब तक कुल 547 लोग ठीक हो गए हैं. इस बारें में उन्होंने बताया कि नए केसों में से वायुसेना के 3 जवान समेत ग्यारह मरीज पूर्वी खासी हिल्स और एक मरीज उत्तरी गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट से सामने आए है.  

वहीं, मेघालय में अब 638 कोरोना संक्रमितों का उपचार चल रहा है. पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में 158 संक्रमित जवान समेत सबसे अधिक 436 लोगों का उपचार चल रहा है . इसके अलावा री भोई में 83, पश्चिमी गारो हिल्स में 82, पश्चिमी जयंतिया हिल्स में सोलह, पूर्वी जयंतिया हिल्स और उत्तरी गारो हिल्स में 6 -6, पश्चिमी खासी हिल्स और दक्षिणी गारो हिल्स में 3-3, दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स में 2 और दक्षिण पश्चिमी खासी हिल्स में 1 संक्रमित का उपचार हो रहा है. इस संबंध में उन्होंने बताया कि अब तक यहां 42,084 सैम्पलों की पड़ताल हुई है.

भारत में कोरोना वायरस के केसों में निरंतर तेजी जारी है. शुक्रवार को 64,553 नए केस सामने आए है. यह 7वां दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमितों की संख्या 24 लाख 61 हजार के पार हो गई है. राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या साढ़े 17 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  

सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम में शामिल हुए वरुण धवन

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'