कॉलेज के प्रोफेसर ने पकड़ा 12 फ़ीट लम्बा अजगर, इस तरह किया काबू
कॉलेज के प्रोफेसर ने पकड़ा 12 फ़ीट लम्बा अजगर, इस तरह किया काबू
Share:

सांप को देखते ही हमारी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है और हम इधर उधर भागने लगते हैं उससे जान बचाकर. वही आपको बता दे हाल ही में इलाहाबाद के एक डिग्री कॉलेज में 12 फीट का अजगर निकला जिसे देखर कॉलेज में अफरा तफरी मच गयी. इसे दखेकर सभी इधर उधर अपनी जान बचाते भागते रहे. बात दे ये घटना इलाहाबाद के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज की है जहाँ पर यहाँ के अस्पताल में 12 फ़ीट लम्बा अजगर पाया गया.

लेकिन खास और अच्छी बात ये है की यहाँ पर बॉटनी के प्रोफेसर मौजूद थे जिन्होंने अजगर को पकड़ा और काबू में किया. इतना बड़े अजगर को पकड़ना कोई आसान बात नहीं थी काफी मेहनत के बाद ही ये अजगर पकड़ में आया. 12 फीट के इस अजगर का वजन करीब 40 किलो है. ये भी बताया जा रहा है की ये जगह काफी सांप और अजगर से भरी हुई है और यहाँ और सांप और अजगर निकलना आम बात जैसी है.

ऐसे ही कई बार कॉलेज के प्रोफेसर  ने ही काबू में किया है. इस प्रोफेसर का नाम है हरियाली गुरु जिन्हे कई बार ऐसे ही काम के लिए याद किया जाता है. बता दें हरियाली गुरु अब तक एक दर्जन से ज्यादा सांप और अजगर को पकड़ कर सुरक्षित स्थानों पर छोड़ चुके हैं. उनके इस नाम के पीछे इनका बॉटनी विभाग से जुड़े रहना और पेड़-पौधों का संरक्षण करना है. चलिए आप भी देख लीजिये इस बड़े से अजगर को जिसे देखकर आप भी डर जायेंगे.

वाकई में लखनवी लोग है लाखो में एक

ये तस्वीरें ले जाएगी आपको अपने बचपन की ओर

बीमारी के कारण 10 साल तक नहीं बैठ पाई ये औरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -