कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की गई जान

Aug 01 2020 01:40 PM
कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की गई जान

प्रकाशम : इन दिनों सैनिटाइजर मिलाकर शराब पीने वालों की संख्या में तेजी देखी जा रही है. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कुरिचेडू मंडल क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की मौत हो गई है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी के तहत क्षेत्र में लॉकडाउन के चलते शराब की दुकानें बंद थीं और बीते तीन महीने से कई ऐसे लोग हैं जो कोल्ड ड्रिक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीना शुरू कर चुके थे. ऐसे में लोगों को इसकी लत लग गई और वह इसे पीने के आदि हो गये हैं. अब हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक सैनिटाइजर पीने से पिछले दो दिन में 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

इसी के साथ सामने आई खबरों के मुताबिक बीते शुक्रवार को नौ लोगों की मौत हो गई जबकि शनिवार को तीन लोगों की मौत हुई. जी दरअसल मरने वालों में भिखारी, रिक्शाचालाक और मजदूर शामिल बताए जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे कुरीचेडू मंडल में कोरोना के पॉजिटिव मामले बढ़ते हुए देखकर अधिकारियों ने लॉकडाउन लगा दिया था. इसी के कारण यहाँ शराब की दुकानें बंद रखी गई. वहीँ इसी क्रम में बीते 14 दिनों से शराब नहीं मिलने से शराबी कोल्ड्र ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पी रहे थे और उन्होंने घर में बताया था कि उन्हें शराब नहीं पीने से उनके हाथ-पांव कांप रहे हैं.

अब बीते गुरुवार को उन्होंने कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिला कर पिया जिससे दो दिनों में 12 लोगों की मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक सैनिटाइजर पीकर मरनेवालों के नाम कोटगिरी रमणय्या, कडियम रमणय्या, गुंटका रामी रेड्डी, माडुगुला चार्लिस, राजा रेड्डी, अनुगोंडा श्रीनू, भोग्यम तिरुपतय्या, पालेपोगु दासु, कुंडा ऑस्टिन, शेख सैदा और कनकाला बाबूराव बताए गए हैं.

जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले

सैनिटाइजर मिला शराब पीने से 9 लोगों की गई जान