केरल में कोरोना के 1195 केस आए सामने, लगभग 30 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
केरल में कोरोना के 1195 केस आए सामने, लगभग 30 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
Share:

तिरुवनंतपुरम: बुधवार को केरल में कोरोना वायरस के 1195 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, तथा 7 और संक्रमितों कि मौत हो गई है. इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगभग तीस हजार हो गए हैं. वहीं मृत्यु का आंकड़ा 94 हो गया है. सीएम पी विजयन ने इस संबंध में बताया कि 971 मरीज पहले से कोरोना संक्रमित शख्स के कांटेक्ट में आने से पीड़ित हुए हैं, जबकि 79 लोगों के कोरोना संक्रमण के स्रोत की सूचना नहीं है. प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण से 29,145 लोग संकर्मित हो गए है. 

कोरोना संक्रमित पाए गए 66 लोग विदेश से  वापस लौटे थे, जबकि 125 लोग अन्य प्रदेशों से आए हुए हैं. उन्होंने यहां पत्रकारों से बोला कि कोरोना संक्रमित लोगों में तेरह स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं. बुधवार को तिरुवनंतपुरम में 274 केस सामने आए हैं. इस बारें में विजयन ने बोला कि बीते चौबीस घंटे में 25,906 सैंपलों के पड़ताल की गई है. उन्होंने आगे बताया कि 1.47 लाख लोगों को निगरानी में रखा गया है, जिनमें से 11,167 हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इनमें से 1447 लोगों को आज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.  

सीएम ने बोला कि अबतक कुल 4,17,939 सैंपलों को जांच के लिए भेजा दिया गया है. आज की डेट तक 515 हॉटस्पॉट इलाके हैं. मछली पकड़ने की एक्टिविटीज 7 अगस्त से प्रारंभ होंगी क्योंकि 5 और 6 अगस्त को समंदर के अशांत रहने को ध्यान में रखते हुए मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी दे दी गई है. 

उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्णदास ने लगाया टीडीपी नेता पर आरोप, कहा- 'पलासा मंडल घटना पर राजनीति...'

कोरोना के चलते हिमाचल प्रदेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी कोरोना को मात, हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -