CISF के तीन और जवान निकले कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित जवानों की संख्या हुई 118

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। तो वही CISF में भी कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में CISF में 3 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनकी तादाद 118 तक पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, CISF में बीते 24 घंटे में 3 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद मरीजों की संख्या 118 पहुंच गई है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी CISF के जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तो वहीं कोरोना से एक सब इंस्पेक्टर की मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा सीआईएसफ का हेडक्वार्टर सील किया जा चुका है।  दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 425 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 8 लोगों की मौत हुई है।  

बीते शुक्रवार को जारी की गई ताजा रिपोर्ट के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8895 पहुंच गई है। वहीं 473 मरीज स्वस्थ हो चुके है। राजधानी दिल्ली में अब तक कोरोना से स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 3518 पहुंच चुका है।सरकार ने जानकारी देते हुए बताया है कि अब तक निजी अस्पताल में 1700 भर्ती हैं जिनका उपचार किया जा रहा है।

आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' कर चुके युवाओं को देंगे खास मौका

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -