कर्नाटक के SDM कॉलेज में मिले कोरोना के 116 नए केस, दो हॉस्टल सील
कर्नाटक के SDM कॉलेज में मिले कोरोना के 116 नए केस, दो हॉस्टल सील
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के धारवाड़ में SDM कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल के 116 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया है कि इनमें से अधिकतर छात्र हैं. इतनी बड़ी तादाद में नए मामले सामने आने के बाद कॉलेज में अब कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 182 पर पहुंच गई है.

66 मेडिकल स्टूडेंट्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गुरुवार को संस्थान के दो छात्रावासों को सील कर दिया गया था. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, अब तक छात्रों, कर्मचारियों और प्राथमिक संपर्कों समेत 690 लोगों का टेस्ट किया जा चुका है. धारवाड़ के डिप्टी कमिश्नर नितेश पाटिल ने गुरुवार को कहा था कि, तक़रीबन एक हफ्ते पहले छात्रों के एक इवेंट के कारण संक्रमण फैल सकता है. इस कार्यक्रम में कुछ छात्रों के मां-बाप भी शामिल हुए थे. इसलिए उन सभी का भी कोरोना टेस्ट कराने को कहा गया है. संक्रमित पाए जाने वाले सभी लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए लोग वैक्सीनेट किए गए थे, उनमें बहुत मामूली लक्षण पाए गए थे.

वहीं, तमिलनाडु में गुरुवार को कोरोना वायरस के 739 नए केस सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल तादाद बढ़कर 27,23,245 हो गयी, जबकि संक्रमण से 17 और मरीजों की जान जाने से मृतकों की संख्या 36,432 पर पहुंच गयी. वहीं, कर्नाटक में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के 306, जबकि तेलंगाना में 147 नए केस दर्ज किए गए.

इटली पहुंची 'हरी आँखों वाली' अफगानी लड़की, तालिबानी कब्जे के बाद किया पलायन

ब्राजील के खिलाफ भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 1-6 से शिकस्त

धरती पर मंडरा रहा एलियन का खतरा! ये एक लापरवाही बनेगी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -