नाबालिग लड़के से चोरी करवाते रहे तीन दोस्त, मना किया तो प्राइवेट पार्ट में...

Feb 15 2020 01:00 PM
नाबालिग लड़के से चोरी करवाते रहे तीन दोस्त, मना किया तो प्राइवेट पार्ट में...

हाल ही में अपराध का जो नया मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में तीन दोस्त 11 वर्षीय नाबालिग छात्र से मारपीट कर छह माह तक तीन लाख रुपये चोरी कराते रहे और जब नाबालिग ने अंत में चोरी करने से मना किया तो लाइटर से उसकी अंगुली जला दी और उसके प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया। इस मामले में पीड़ित कुछ बता ना सके इसलिए उसकी वीडियो भी बनाई गई।

वहीं मां ने हाथ जलने के निशान देखे तो बेटे से पूछताछ की तो पहले तो बेटे ने बताने से साफ़ इंकार कर दिया, लेकिन जब मां ने दबाव डाला और उसके दोस्तों को बुलाया तो सब कुछ बता दिया। इस मामले को हरियाणा के पानीपत जिले में सेक्टर-29 थाना स्थित एक कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहाँ बीते बुधवार को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने छह पोक्सो एक्ट सहित तीन अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। परिजनों के कहने के बावजूद पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट भी नहीं लगाया। इस मामले में वीरवार रात नौ बजे परिवार वाले दोबारा थाने पहुंचे। उनका आरोप है कि पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। वहीं डीएसपी बिजेंद्र को फोन लगाया तो उन्होंने सुबह कार्रवाई करने की बात कहकर फोन काट दिया। मिली खबर के मुताबिक बीते शुक्रवार को लोग सेक्टर थाना पहुंचे और एसएचओ का घेराव किया।

मौके पर डीएसपी बिजेंद्र पहुंचे। वहीं काफी देर के हंगामे और पेट्रोल डालकर आग लगाने की धमकी के बाद पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ दी। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में पीड़ित के पिता ने डीएसपी बिजेंद्र पर आरोप लगाया है कि 'वह आरोपियों की मदद कर रहे हैं।' डीएसपी ने इसका विरोध किया तो पिता ने कहा, 'डीएसपी आप दलित विरोधी हो, हमें आप पर विश्वास नहीं है।' मिली खबर के अनुसार शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने