11 वर्षीय लड़की ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मिला ये जवाब
11 वर्षीय लड़की ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मिला ये जवाब
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के गुरुग्राम की एक 11 वर्षीय लड़की के पत्र का उत्तर दिया. लड़की ने उन्हें लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत की बधाई दी थी और उनसे अनुरोध किया था कि वह लोगों को अपने आस-पड़ोस को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित करते रहें. पीएम मोदी के जवाबी पत्र की खबर 11 वर्षीय लड़की के पिता रविंदर यादव ने ट्विटर पर साझा की है.

उन्होंने कहा है कि, "मेरी 11 साल की बच्ची बहुत बहुत खुश है, क्योंकि उसे हमारे प्रिय पीएम मोदी का पत्र मिला है. पीएम मोदी को पत्र लिखने का विचार उसी का था. मैंने बस पत्र पोस्ट करने में सहायता की है. उसे इतनी खुशी देने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद." यादव ने ट्वीट के साथ अपनी बेटी के पत्र और पीएम मोदी के जवाबी पत्र को भी साझा किया है. आरुषि यादव ने पीएम मोदी को यह पत्र 23 मई को तब लिखा था, जब भाजपा को लोकसभा चुनाव में प्रचंड जनादेश प्राप्त हुआ था.

आरुषि ने पीएम मोदी को भेजे गए अपने पत्र में लिखा है कि, "मैं बहुत खुश हूं कि आप दोबारा पीएम बने हैं. मेरा एक आग्रह है कि जब मैं अपने स्कूल जाती हूं, मैं देखती हूं कि उसके पास ही कचरे का ढेर पड़ा रहता हैं. मैं चाहती हूं कि आप लोगों को प्रेरित करें कि वे अपने आस-पड़ोस की सफाई करें. अगर मुझे इसे साफ करना पड़ेगा तो मैं निश्चित रूप से साफ़ करूंगी." पीएम मोदी ने अपने जवाबी पत्र में लिखा है कि, "लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा और NDA की ऐतिहासिक जीत पर आपके बधाई संदेश के लिए आपको धन्यवाद."

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -