ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक 11 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन ऑल आउट लगातार सफलता हासिल करता जा रहा है.अनंतनाग और शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अबतक कुल 11 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है. जबकि एक आतंकी ने आत्मसमर्पण कर दिया है.पिछले एक दशक में यह पहला मौका है जब एक ही दिन में इतने आतंकियों को मार गिराया.

उल्लेखनीय है कि शोपियां में दो अलग-अलग जगहों पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 10 आतंकियों को मार गिराया है, जबकि इस मुठभेड़ के दौरान स्थानीय नागरिक और सुरक्षाबलों के बीच संघर्ष में करीब 40 नागरिक भी घायल होने से माहौल तनावपूर्ण है.इस मुठभेड़ में लश्कर-ए तैयबा का एक टॉप कमांडर जीनत-उल इस्लाम भी मारा गया है .जीनत इन दोनों कश्मीर में आतंक का बड़ा चेहरा बन गया था. जबकि अनंतनाग मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का नाम रऊफ खांडे है, जो आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ा था.

आपको जानकारी दे दें कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद अनंतनाग पुलिस थाना क्षेत्र के डायलगाम इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरने के बाद आत्मसमर्पण के लिए कहा. एक आतंकी ने परिवार की समझाईश पर समर्पण कर दिया, लेकिन दूसरे आतंकी ने अपील को ठुकरा कर फायरिंग करने लगा जिसमे वह सुरक्षा बलों के हाथों मारा गया.बता दें कि अब तक शोपियां में 8 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, जबकि एक आतंकी को अनंतनाग में मार गिराया गया. साथ ही एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया है.

यह भी देखें

ढूंढ-ढूंढ कर मारे 8 आतंकी, तलाश अब भी जारी

बारूद से झुलसते कश्मीर के शोपियां, अनंतनाग, कुलगाम पर फिर हमलें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -