कानपूर में 11 पुलिसकर्मी कोरोना निकले पॉजिटिव, शहर में कुल 232 संक्रमित
कानपूर में 11 पुलिसकर्मी कोरोना निकले पॉजिटिव, शहर में कुल 232 संक्रमित
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से अपने फ़ैल रहा है. शहर में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 232 पहुंच गई है जिसमें 211 सक्रीय मामले हैं. बीते शनिवार कुछ नमूनों की रिपोर्ट आई जिसमें 11 और पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

कानपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक शुक्ला ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शनिवार शाम आई 293 नमूनों की जाँच​ रिपोर्ट में एलआइयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) की एक महिला इंस्पेक्टर, SSP के पीआरओ, पुलिस लाइन के 6 सिपाही व 1 ट्रैफिक कांस्टेबल सहित 11 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमित रायपुरवा थाने के सिपाही की 3 वर्षीय बेटी भी कोरोना पॉजिटिव मिली है. जिले में कोरोना संक्रमितों की तादाद 232 हो गई है. इनमें 19 लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से जा चुके हैं, जबकि 4 कोरोना मरीजों की जान जा चुकी है.

शहर के हॉट स्पॉट क्षेत्रों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. अब तक शहर के चमनगंज, बेकनगंज, अनवरगंज, बजरिया एवं जाजमऊ इलाके में तैनात कई पुलिसकर्मी कोरोना का शिकार बन  चुके हैं. कानपुर में कुल 24 कोरोना हॉट स्पॉट चिन्हित किए गए हैं और अब तक 23 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

जानिए कैसा रहने वाला है लॉकडाउन 3

केरल : जानिए राज्य में कोरोना को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -