रिश्ता तय करने की खुशियां हुई काफूर, मातम में बदला माहौल

राजसमंद : राजसमंद क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला हादसा हो गया। दरअसल यहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 8 पर पसून गांव के समीप एक बोलेरो और डाक पार्सल ट्रक में आमने - सामने की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई। मृतक बोलेरो कैंपर में सवार थे। दरअसल ये लोग भीलवाड़ा में वैवाहिक संबंध तय कर घर वापस जा रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया।

दरअसल वाहन में सवार लोग कुंभलगढ़ के कड़िया का निवासी है जो कि भीलवाड़ा में वैवाहिक संबंध तय करने पहुंचा था। दरअसल ये लाग विनोद पुत्र नानालाल का रिश्ता तय कर लौट रहे थे। भीलवाड़ा के गंगापुर थाने में बावलियास निवासी परिवार में रिश्ता तय हुआ था। रास्ते में जाते हुए वाहन में सवार परिवार के लोग अन्य रिश्तेदारों को सियाणा की ओर छोड़ने जा रहे थे। यहां से वे कुंभलगढ़ जाने वाले थे।

मगर रास्ते में ही पसून गांव में बोलेरो ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूर तक वाहनों के टकराने की आवाज़ आई। बोलेरो वाहन पूरा क्षतिग्रस्त हो गया और कुछ शव तो क्षत - विक्षत हो गए। मरने वालों में दो पुरूष, पांच बच्चे और चार महिलाऐं शामिल हैं। दुर्घटना को लेकर वाहनों ने पुलिस को जानकारी दी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -