जहानाबाद छेड़छाड़ मामले में 11 लोगों की गिरफ़्तारी
जहानाबाद छेड़छाड़ मामले में 11 लोगों की गिरफ़्तारी
Share:

पटना : खुले आम सड़क पर एक युवती के साथ बदसुलूकी और उसके कपडे उतारने की कोशिश करते कुछ युवकों के वीडियों के वायरल हो जाने के बाद भर पुलिस ने छार लोगों को हिरासत में लिया था. मगर दबाव बढ़ता देख पुलिस ने कार्यवाई को बढ़ाते हुए 28 अप्रैल को हुई इस घटना के बाद कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया है. एसपी मनीष ने बताया कि वायरल वीडियो और छेड़खानी मामले में 13 लोग आरोपी बनाए गए थे, जिसमें तुरंत कार्रवाई करते हुए अब तक कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो लोग अभी भी पुलिस गिरफ्त से फरार है. मामला जहानाबाद के भरथुआ नहर के पास के इलाके का है जहा अपने दोस्त के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सभी आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी और उसके कपडे उतरने की कोशिश की थी.  

एसपी ने बताया कि नाबालिग लड़की के एससी-एसटी होने के कारण दर्ज़ एफआईआर में एससी-एसटी एक्ट भी जोड़ा जाएगा. उन्होंने बताया कि कोर्ट में भी एक आवेदन देकर केस में एससी-एसटी एक्ट को जोड़ने की गुहार लगाई गई है. पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले मोबाइल फोन को भी नवासा पासवान से जब्त कर लिया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 11 आरोपियों में सात नाबालिग हैं.

गौरतलब है कि जहानाबाद के भरथुआ नहर के पास अपने दोस्त के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सभी आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी और उसे अर्द्धनग्न करने के बाद निर्वस्त्र करने की कोशिश की थी. इस दौरान आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई की थी और एक स्पेशल टीम का गठन किया था. पूरे मामले की मॉनिटरिंग आईजी खुद कर रहे थे.

जहानाबाद वीडियों पर तेजस्वी ने कहा, नैतिक समर्थन की आड़ में समाज बर्बाद

बिहार: निजी कॉलेजों की फीस पर बड़ा निर्णय

बिहार स्टार्ट अप में 5 हजार आवेदन, सिर्फ 29 का चयन

पुलिस की पार्टी में चली गोलियों ने किया सोशल मिडिया पर धमाका

फेयरवेल पार्टी में किया मजा, कटिहार एसपी को मिली सख्त सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -