राजस्थान में 11 पाकिस्तानी नागरिक पकड़ाए, पूछताछ जारी

Aug 12 2018 06:25 PM
राजस्थान में 11 पाकिस्तानी नागरिक पकड़ाए, पूछताछ जारी

जयपुर। बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स (बीएसएफ) ने राजस्थान में सरहदी कस्बे अनूपगढ़ से 11 पाकिस्तानी नागरिको को गिरफ्तार किया है। इनपर वीसा नियमो के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। अनूपगढ़ पुलिस के मुताबिक बीएसएफ ने शनिवार देर शाम चूना फाटक के पास 3 महिलाओं सहित 5 पाकिस्तानी नागरिकों को राउंड अप किया था। 

एक हिन्दू ने लिखा था पाकिस्तान का राष्ट्रगान

बीएसएफ को सरहदी कस्बे में इन लोगों की मौजूदगी सन्दिग्ध लगने पर इनसे पूछताछ की गई थी।  पूछताछ में ठीक से जवाब ना दे पाने बीएसएफ इन सभी को अनूपगढ थाना में ले गई, जहां पुलिस और बीएसएफ ने गहनता से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि ये लोग पाकिस्तान से हरिद्वार तक के वीजा पर भारत आये थे, लेकिन हरिद्वार के बाद ये वहां से सैकड़ों किमी दूर अनूपगढ़ में रह रहे अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंच गए। 

इस महीने नेपाल में होगा बिम्सटेक सम्मेलन, पाकिस्तान रहेगा नदारद

इनके दूसरे पाकिस्तानी साथियों को पकड़ने की कार्रवाई की गई. रविवार को हुई कार्रवाई में 6 और पाकिस्तानी नागरिको को राउण्डअप किया गया. अब तक कुल 11 पाकिस्तानी  नागरिको को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है. ये सभी पाक में बहोलपुर जिला, अहमदपुर गांव के निवासी हैं। इस जानकारी के हाथ लगने के बाद पुलिस ने इनके दूसरे पाकिस्तानी साथियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई। अब तक कुल 11 पाकिस्तानी  नागरिको को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। ये सभी पाक में बहोलपुर जिला, अहमदपुर गांव के निवासी हैं। 

ख़बरें और भी 

केंद्र सरकार की राज्यों को चेतावनी, चिंता करने वाले देशो से सावधान रहे

पाकिस्तान की सेना को अमेरिका का बड़ा झटका

आगे बढ़ी इमरान के शपथ ग्रहण की तारीख, 28 निर्दलीय सांसद पीटीआई में शामिल

?