नॉएडा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
नॉएडा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
Share:

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में रविवारको कोविड-19 संक्रमण के 11 नए केस सामने आए जिससे यहां संक्रमण के केस बढ़कर 25,755 हो गए हैं. जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने कहा कि बीते 24घंटे में 2 मरीज इलाज के उपरांत संक्रमण मुक्त हुए हैं, वहीं विभिन्न हॉस्पिटल में 65 मरीजों का इलाज़ किया जा रहा है.

लखनऊ में 115 मरीज: जंहा इस बात का पता चला है कि  जिला निगरानी अधिकारी ने कहा कि अब तक जिले में 25,4562 मरीज उपचार के उपरांत ठीक हो चुके हैं. संक्रमण से 91 लोगों की जाने जा चुकी है. प्रदेश में कोविड के केसों में उछाल आया है. बीते 24 घंटे में सामने 442 केस सामने आए हैं. इनमें से 115 केस सिर्फ लखनऊ में मिले हैं. यहां एक शख्स की मौत भी हो गयी है.

प्रदेश के अस्पतालों को किया गया अलर्ट: मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को लेकर गवर्नमेंट किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार है. वहीं, कोरोना वायरस हॉस्पिटलों को अलर्ट किया जा चुका है. लेवल वन के हॉस्पिटलों को जरूरत पड़ने पर 5 दिन के भीतर सक्रिय कर दिया जाएगा. अभी लेवल टू व लेवल थ्री के अस्पतालों में 17,500 बेड हैं. अभी नॉन कोविड रोगियों को देखते लेवल वन हॉस्पिटल्स की संख्या काफी कम कर दी गई है, मगर अब इन्हें जरूरत पड़ने पर फिर सक्रिय कर दिया जाएगा.

हवाईअड्डों के निजीकरण पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कही बड़ी बात

प्रेस वार्ता में बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- किसके दबाव में हुई वाजे की नियुक्ति?

ममता बनर्जी को एक और झटका, शिशिर अधिकारी ने थमा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -