सावन में 11 चावल और 11 शिव मंत्र बदल देंगे आपकी किस्मत
सावन में 11 चावल और 11 शिव मंत्र बदल देंगे आपकी किस्मत
Share:

जल्द ही सावन का महीना शुरू होने वाला है और इन दिनों भगवान शिव के मंदिरों की ख़ास तरीके से साज सज्जा की तैयारी चल रही हैं. हर भक्त भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए कई तरह के अचूक उपाय आजमाते हैं लेकिन इस बीच अनजाने में उन कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिससे उन्हें पूजा का पूरा फल नहीं मिल पाता है.

भगवान शिव की पूजा के दौरान आपको दीपक, तेल या घी, फूल, चंदन का पेस्ट, सिंदूर, धूप, कपूर, विशेष व्यंजन, खीर, फल, पान के पत्ते जैसी और भी अन्य चीजों को शामिल करना जरुरी होता हैं. इसके अलावा पूजा के दौरान आप इन ख़ास मंत्र का जाप करें. इस मन्त्र के जाप से आपके जीवन में जल्द ही चमत्कार होगा.

Video : मनचाहा फल के लिए इस विधि से करें भगवान शिव की पूजा

ऐसा कहा जाता है कि 11 चावल 11 दिन तक इन 11 मंत्रों के साथ शिव जी को चढ़ाते हैं तो भगवान शिव जल्द ही आपके मन की मुराद पूरी कर देंगे. शिव की पूजा के बाद मन ही मन कुश आसन पर बैठकर इन चमत्कारी मंत्रों का जप करें ॐअघोराय नम:, ॐ पशुपतये नम:, ॐ शर्वाय नम:, ॐ विरूपाक्षाय नम:, ॐ विश्वरूपिणे नम:, ॐ त्र्यम्बकाय नम:, ॐ कपर्दिने नम:, ॐ भैरवाय नम:, ॐ शूलपाणये नम:, ॐ ईशानाय नम:, ॐ महेश्वराय नम:

इसलिए भगवान शिव को पसंद हैं बिल्वपत्र

अगर आप पूरी श्रद्धा भाव से भगवान शिव के इन मंत्रो का जाप करते हैं. आपके घर में हमेशा खुशहाली बनी रहेगी यही नहीं बल्कि आपको कभी भी पैसों की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

ये भी पढ़े

जानिए कितने बुलंद हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

CHANDRA GRAHAN 2018 : चंद्रग्रहण से पहले ऐसे करें गुरु पूजन

ये कारण हो सकते हैं आपकी असफलता के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -