बुराड़ी केस: रजिस्टर ने खोला एक और राज
बुराड़ी केस: रजिस्टर ने खोला एक और राज
Share:

दिल्ली के बुराड़ी में 11 मौत ने सबको सन्न करके रख दिया. रोज इसके नए सिरे सबके सामने आ रहे है कभी मर्डर की आशंका तो कभी सुसाइड लेकिन धीरे-धीरे तंत्र-मंत्र से ढंकी इस कहानी के पन्नों से धूल साफ़ होती का रही है. जिसमे सबसे बड़ा सबुत बना उस घर में मिला रजिस्टर जो इस कांड के राज खोल रहा है. 

अगर अब तक की  छान-बीन की माने तो बुराड़ी के घर में हुई एक साथ 11 मौत का शक अब परिवार के छोटे बेटे ललित पर आ कर टिक चूका है. इस घर से हासिल हुए रजिस्टर, डायरी और बाकी सबूत यह इशारा कर रहे है कि तंत्र-मंत्र के फेर में ही बुराड़ी का पूरा भाटिया परिवार हमेशा-हमेशा के मोथ की नींद सो गया. अगर नई जानकारी की माने तो उस  रजिस्टर के हिसाब से बीते दिनों जो हुआ उसकी भूमिका आज से कई साल पहले बननी शुरू हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि ललित अपने पिता के हर आदेश को उन रजिस्टरों में लिखता गया जो रजिस्टर घर से बरामद हुए हैं. एक रजिस्टर में ललित ने पिता का हवाला देते हुए लिखा है, 'मैं कल या परसों आऊंगा, नहीं आ पाया तो फिर बाद में आऊंगा.' इस रजिस्टर में आगे लिखा था, 'तुम्हें पता है कि भगवान कभी भी हमारे घर में आ सकते हैं इसलिए पूरी तैयारी रखो.' और बीते शनिवार जो हुआ वह इसका सबुत है. 

आरएसएस कार्यकर्ता की गोलीमार कर हत्या

बीएसपी के मप्र अध्यक्ष पर महिला के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

चचेरी बहन पर बुरी नज़र रखने वाले को पिता ने मार कर जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -