इन दो धांसू स्मार्टफोन्स पर मिल रही 11000 की भारी छूट
इन दो धांसू स्मार्टफोन्स पर मिल रही 11000 की भारी छूट
Share:

गूगल ने भारत में पिछले साल अपना गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल स्मार्टफोन लांच किया था. भारतीय बाजार में इन स्मार्टफोन्स को क्रमशः 61,000 रुपये और 73,000 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था. हालांकि गूगल ने अब पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सल की कीमत में भारी कटौती की घोषणा की है. इससे पहले दिसंबर में कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती का ऐलान किया था. कीमतों में कटौती की बात करें तो गूगल पिक्सल 2 पर 11,001 रुपये की छूट दी जा रही है. जबकि गूगल पिक्सल 2 एक्सल पर 8,001 रुपये की बड़ी कटौती की गयी है.

इसके अलावा, सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर आपको पिक्सल 2 पर 8,000 रुपये और पिक्सल 2 एक्सएल पर 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. सिटी बाइक ईएमआई और नॉन-ईएमआई ट्रांज़ेक्शन पर भी कैशबैक का ऑफर दे रही है. इन स्मार्टफोन्स की ताजा कीमतों पर नजर डालें तो कीमतों में कटौती के बाद पिक्सल 2 को 41,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

अगर आप भी गूगल के इन दमदार स्मार्टफोन्स को कम दाम पर अपना बनाना चाहते है तो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के अलावा कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि सिटी बैंक द्वारा दिया जा रहा कैशबैक, 90 दिनों के अंदर ग्राहक के कार्ड में क्रेडिट कर दिया जाएगा. हालांकि ये ऑफर एक सिमित अवधि के लिए ही पेश किया गया है. ये ऑफर 28 फरवरी तक ही मान्य है.

 

रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो पर जियो ने पेश किया बम्पर ऑफर

अब इस वेबसाइट से घर बैठे मंगाए जियो 4G फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -