हिमाचल में कोरोना से एक और 75 वर्षीय वृद्धा ने तोडा दम
हिमाचल में कोरोना से एक और 75 वर्षीय वृद्धा ने तोडा दम
Share:

शिमला: कोरोना ने देश के हर क्षेत्र को बहुत ज्यादा प्रभावित कर दिया है. आए दिन प्रत्येक राज्य से कोरोना के कई मामले सामने आ रहे है. इसके साथ ही मृत्यु दर में भी बढ़ोतरी हो रही है. वही इससे से निपटने के लिए तरह-तरह के प्रयास किये जा रहे है. परन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आ रहा है. निरंतर इसमें बढ़ोतरी हो रही है. अब तक इसमें किसी तरह का कोई सफल नतीजा प्राप्त नहीं हो पा रहा है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे. 

तो हिमाचल में COVID-19 से दसवीं मृत्यु हो चुकी है. मंडी शहर की तहसील सरकाघाट के चौलथरा में 75 साल की वृद्धा कोरोना महामारी से संक्रमित थी. इसके चलते वृद्धा ने आधी रात को ही अपना दम तोड़ दिया था. 16 जुलाई को COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने पर वृद्ध महिला को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एडमिट किया गया था. मृतक मधुमेह व किडनी की रोगी  भी थी. ओर अधिक उम्र होने के कारण भी उन्हें बचना संभव नहीं हो पाया.

साथ ही तबीयत और बिगड़ने के पश्चात् रात को महिला की हॉस्पिटल में ही मृत्यु हो गई. मृतक महिला का अंतिम संस्कार मंगलवार को नेरचौक में ही किया जाएगा. मृतक की बहू भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. सास और बहू दोनों एक ही दिन कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, तथा मेडिकल कॉलेज में दाखिल की गई थी . मेडिकल कॉलेज नरचौक के नोडल अधिकारी डॉ. जीवानंद चौहन ने COVID-19 से वृद्धा की मौत की पुष्टि की है. साथ ही वृद्धा की बहु का इलाज निरंतर चल रहा है.

जानिए गणेश जी के विश्वप्रसिद्ध नाम, ये हैं गणपति से जुड़ें रोचक तथ्य

शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महकमे में मचा हड़कम

कैसे और कहाँ हुआ था भगवान गणेश का जन्म ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -