दसवीं के दो छात्रों ने लगाई खुद को आग, वजह कर देगी सन्न
दसवीं के दो छात्रों ने लगाई खुद को आग, वजह कर देगी सन्न
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला जगित्याल तेलंगाना जिले का है जहाँ दसवीं कक्षा के दो छात्रों ने आत्महत्या कर ली है और वजह बहुत ही हैरान कर देने वाली रही है. दरअसल खबरों के अनुसार यह घटना बीते कल यानी रविवार को शहर के मिशन कंपाउण्ड प्रकाश में आयी, जहाँ शहर के विजयनगर कॉलोनी निवासी महेंदर (15) और विद्यानगर निवासी रवितेजा (15) स्थानीय एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ रहे थे और देखते ही देखते दोनों एक ही लड़की से मन ही मन प्यार करने लगे.

लेकिन दोनों के प्यार के बारे में कोई नहीं जानता था यहाँ तक की लड़की भी नहीं. ऐसे में जब महेंदर और रवितेजा को पता चला कि वो दोनों एक ही लड़की से प्यार करते है तो उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई और इस वजह से दोनों ने आत्महत्या करने फैसला किया. बीते रविवार को दोनों ने बहुत लम्बा समय एक साथ बिताया और इसके बाद शाम को मिशन कंपाउण्ड के सुनसान जगह पर गये और वहां पर पहले खूब शराब पी और जैसे ही शराब का नशा चढ़ा, दोनों ने अपने साथ ले आये पेट्रोल को शरीर पर डालकर आग लगा ली और जलकर चिल्लाने लगे जिसके कारण आस पास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन महेंदर की मौत हो गई लेकिन 85 प्रतिशत जले रवितेजा को जगित्याल के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन उसने भी मौत को गले लगा लिया.

वहीं मरने से पहले रवितेजा ने मीडिया को बताया, "मैं और महेंदर स्कूल में ही पढ़ रही एक ही छात्रा से प्यार करते थे. मगर हमारे प्यार के बारे में न ही छात्रा को बताया और न ही परिवार के लोगों बताया. हमें डर था कि हमारे प्यार का ये सभी विरोध करेंगे. इसी डर से हम दोनों ने मिलकर आत्महत्या करने फैसला लिया. पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली." अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और पूछताछ में लगी है.

बहु को नशे की दवाई खिलाकर ससुर मिटाता था अपनी हवस फिर एक दिन

योगीराज में लड़की को कमरे में ले गए दो लड़के और घंटों की उसकी आबरू तार-तार

पति हर दिन करता है दूसरे आदमी के साथ पत्नी को कमरे में बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -