CBSE 10th : कभी भी जारी हो सकता है रिजल्ट , ये है संभावित डेट
CBSE 10th : कभी भी जारी हो सकता है रिजल्ट , ये है संभावित डेट
Share:

इस हफ्ते CBSE Class 10 Result 2019 के नतीजों की घोषणा कर सकता है. मीडिया से हुई बातचीत मे सीबीएसई बोर्ड अधिकारी ने दसवीं बोर्ड रिजल्ट की तारीख का खुलासा नहीं किया लेकिन कहां कि बारहवीं की तरह दसवीं बोर्ड का रिजल्ट भी सरप्राइज होगा और आने वाले कुछ दिनों में सीबीएसई बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी कर किया जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि CBSE Board 12th Result 2019 की घोषणा गुरुवार 2 मई को कर दी गई थी. जिसके बारे मे भी पहले से कोई जानकारी नहीं थी और फिर एकदम से इसे जारी कर दिया गया. हालांकि पहले CBSE बोर्ड अधिकारी मई के तीसरे हफ्ते में रिजल्ट जारी होने की बात कह रहे थे. सीबीएसई बोर्ड 12वीं की परीक्षा में 83 फीसदी से ज्यादा छात्रो ने पूरे देशभर में सफल अर्जित की थी.

इस समय दसवीं कक्षा के नतीजों का छात्रों को बेसब्री से इंतजार है. अगर आपको रिजल्ट देखना है तो सीबीएसई की ऑफिशल वेबसाइट cbseresults.nic.in पर जाकर लॉग इन करना होगा. बता दें कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने बोर्ड को ग्रेजुएशन कोर्सेस में एडमिशन से पहले बारहवीं के नतीजे जारी करने का आदेश दिया था. बोर्ड ने परीक्षा खत्म होने के 28 दिनों के भीतर 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया. अब दसवीं के नतीजे किसी भी समय जारी हो सकते हैं लेकिन सूत्रों की माने तो CBSE 10 Result 2019 की घोषणा 6 या 7 मई को हो सकती है.इसलिए आप लगातार हमारे खबरो पर नजर बनाए रखे ताकि आपको लेटेस्ट अपडेट प्राप्त हो सके.

The court churu में 10वीं पास के लिए भर्ती, सैलरी 12400 रु

Central Silk Board : वकील के पद पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

प्रोजेक्ट असिस्टेंट II के पद पर जॉब ओपनिंग, ऐसे होगी भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -