दादरी हत्याकांड : सरधना से पकड़ा गया 10 वां आरोपी

मेरठ : दादरी के बिसाहेड़ा गांव में बीफ सेवन की अफवाह को लेकर ग्रामीण अखलाक की हत्या हो गई थी। अखलाक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला था। इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि इस हत्याकांड का 10 वां आरोपी सरधना से पकड़ा गया। आरोपी हरिओम अपने रिश्तेदारों के यहां छुपा था। पुलिस द्वारा सर्विलांस के सहारे इसे दबोच लिया गया। अब इस आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाना है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पहले ही करीब 9 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। बताया जाता है कि हरिओम एक निजी कंपनी में कार्यरत है। वह विवाहित है।

उल्लेखनीय है कि हरिओम का भाई पहले ही पकड़ा जा चुका है। उसके भाई का नाम श्री ओम है। हालांकि हरिओम का कहना है कि इस हत्या में उसका हाथ नहीं है। उसका कहना है कि 28 सितंबर को इस तरह की घटना के दौरान वह भीड़ में मौजूद था। मगर अखलाक की हत्या में किसी की भी भूमिका नहीं थी। अखलाक की हत्या को लेकर यह बात सामने आई है कि युवकों के विरूद्ध जो रिपोर्ट दर्ज करवाई थी उसमें से कुछ आरोपियों को पकड़ लिया गया था। अन्य आरोपी फरार थे। जिनकी तलाश की गई। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बकरीद के दौरान बिसाहेड़ा के निवासी अखलाक के पुत्र को कुछ लोगों ने पोलिथीन ले जाते हुए देखा था। इस दौरान जब वह जा रहा था तो कुछ कुत्ते उसके पीछे लगे। ऐसे में उसने पोलिथीन वहीं गिरा दी और घर आ गया। इस बीच क्षेत्र के मंदिर से जोर - जोर से अखलाक के घर बीफ होने की घोषणा कर दी गई। जिसके बाद कुछ लोगों ने अखलाक को पीट- पीटकर मार डाला। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -