10वी के बच्चे ने की टीचर से शादी, सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा
10वी के बच्चे ने की टीचर से शादी, सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा
Share:

आजकल शादी को लेकर ना जाने लोगों के मन में कितने ख्याल होते है. लोग शादी को लेकर बेताब रहते है और अपनी शादी के लिए सभी को जल्दी होती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही घटने के बारे में बताने जा रहे है जो शादी से जुडी हुई है और जिसे सुनकर आप सहम जाएंगे. जी यह घटना चेन्नई शहर की है जहाँ एक टीचर ने अपने ही स्टूडेंट से शादी कर ली. इस घटना को जानने के बाद सभी हैरान है और सभी को यकीन ही नहीं होता है. इस घटना को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और इस घटना को सुनने के बाद हो सकता है आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए.

इस घटना में चेन्नई शहर के कक्षा 10वी में पढ़ने वाले छात्र ने उसी कॉलेज की टीचर से शादी करके एक नया संदेश दे दिया है कि शादी अगर दोनों प्रेमी और प्रेमिकाओं की सहमति हो तो उसमें उम्र का कोई मतलब नहीं होता है. इस तरह के संदेश देने के लिए बच्चे ने अपनी ही मेडम से शादी कर ली लेकिन रात में सुहागरात के दिन जो हुआ उसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे.

पहले तो दोनों ने सभी रीती-रिवाजों को मानकर शायद की. आपको बता दें कि 10वी कक्षा के छात्र की उम्र 15 साल है जबकि टीचर की आयु 23 साल है. दरअसल सुहागरात के दिन बच्चा रोने लगा और उसके आगे की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. फिलहाल दोनों ने यह संदेश देकर अच्छा किया या बुरा यह आप कमेंट्स में बताइए.

रात में बहन प्रेमी संग कर रही थी यह काम, भाई को आया गुस्सा और फिर...

नाबालिग को बेरहमी से पीटने पर नहीं भरा लोगों का दिल, निर्वस्त्र कर उसके शरीर पर...

उसके कपडे उतारकर उसे घुमाया फिर जननांगों में डाला मिर्च पाउडर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -