किसान के खाते में जमा हुआ 1053 खरब का काला धन
किसान के खाते में जमा हुआ 1053 खरब का काला धन
Share:

हरदा : एक छोटे से किसान पर बताया जा रहा है कि साक्षात महालक्ष्मी ने कृपा की है. बैंक कि गलती के कारण हुई इस घटना में किसान के बैंक अकाउंट में अरबो की संपत्ति जमा हो गई. किसान को पैसे जमा होने की जानकारी, खुद की ही पासबुक में हुई एंट्री से मिली. 

बताया जा रहा है कि किसान के पास इनकम टैक्स ऑफिस से नोटिस भी आया है जिसमे किसान से उस जमा हुई राशि का ब्यौरा माँगा गया है. यह खबर नज़दीकी लोगो को पता चलने पर बवाल मच गया. लोगो ने अंदाज़ा लगाया कि यह जमा राशि किसी ख़रबपति ने पुलिस के छापे से डर कर डाली है. 

पास बुक में 692 खरब 91 अरब 6 करोड़ 94 लाख 42 हजार 629 रुपए अंकित है. साथ ही पाचवे दिन पर  443 खरब 93 अरब 62 करोड़ 13 लाख 24 हजार 510 भी अंकित है. यह एंट्री मार्च 2015 की 3 और 8 तारीख में दर्ज है. 

जाँच में पता चला कि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की गलती के कारण यह संपत्ति जमा हुई है. वास्तव में यह राशि जमा हुई ही नहीं है. बैंक की गलती के कारण अकाउंट में बस एंट्री दिख रही है. हरदा जिले की इस घटना में बैंक अधिकारी ने कहा कि यह बहुत ही मामूली गलती है. पहले भी ऐसे कई मामले हो चुके है. बताया जा रहा है कि किसान के निकलने पर भी यह पैसे नहीं निकलते क्योकि पैसे जमा हुए ही नहीं है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -