105 साल की महिला को याद नहीं कब पिया था पानी, बीयर पीकर हैं जिन्दा
105 साल की महिला को याद नहीं कब पिया था पानी, बीयर पीकर हैं जिन्दा
Share:

आज के समय में कई ऐसे लोग है जो बहुत अजीब-अजीब काम करते हैं. वहीं कई बार वह उन कामों के लिए मशहूर भी हो जाते हैं. वहीं आज के समय में कई लोगों को गंभीर गंभीर बीमारिया भी हो जाती है जिनका इलाज काफी कठिन और हैरान कर देने वाला होता है. अब आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं. वैसे तो आम तौर पर डॉक्टर लोगों को शराब नहीं पीने की सलाह देते हैं लेकिन ऐसी एक सलाह एक महिला को दी गई है.

जी दरअसल हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि शराब शरीर के लिए हानिकारक है लेकिन एक महिला को शराब पीने से ही राहत मिलती है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अमेरिका के पेंसिलवानिया की रहने वाली 105 साल की पाउलिन स्पेगनोला की. उन्होंने शराब को लेकर मेडिकल साइंस के सभी दावों को गलत साबित किया है. आपको बता दें कि पाउलिन को आज यह भी याद नहीं कि उन्होंनें पानी कब पिया था. हाल ही में जब पानी पीने के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं कभी इतना बीमार नहीं पड़ी कि पानी पीने की जरुरत पड़े. जी दरअसल पाउलिन का कहना है कि जब उनका हाजमा खराब होता है तो बीयर पीकर वो उसे ठीक कर लेती हैं. वह भूख कम लगने के लिए व्हाइट वाइन पीती है. इसी के साथ लो ब्लड प्रेशर की दवा उनके लिए रेड वाइन है. इसके अलावा हाई ब्लड प्रेशर के लिए वो स्काच पीती हैं.

जी हाँ, आपको यह सब सुनने के बाद यकीन नहीं होगा लेकिन यह सब सच है. जी दरअसल अमेरिका में ठंड का प्रभाव ज्यादा होता है तो उससे बचने के लिए वह स्नैप्स पीती हैं. आपको पता हो स्नैप्स एक तरह का नशीला पेय है. वैसे इसे पढ़ने के बाद तो ऐसा लग रहा है शराब हानिकारक नहीं बल्कि लाभदायक है...!

'देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफा बता सकते हैं', राहुल पर पियूष गोयल का पलटवार

सोनिया पर भड़के अशोक पंडित, कहा- नरसिम्हा राव का शव तो कांग्रेस मुख्यालय में रखने नहीं दिया और अब...

धमाकेदार है विद्युत की फिल्म खुदा हाफ़िज़ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -