105 साल के दादा और उनकी 95 साल की पत्नी ने दी कोरोना संक्रमण को मात
105 साल के दादा और उनकी 95 साल की पत्नी ने दी कोरोना संक्रमण को मात
Share:

मुंबई: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने लोगों को झकजोहर दिया है। ऐसे में इस लहर का खतरा अब बुजुर्गों के साथ-साथ नौजवानों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। इन सभी के बीच एक बहुत अच्छी खबर आई है जो महाराष्ट्र के लातूर की है। जी दरअसल यहाँ एक बुजुर्ग दंपति ने कोरोना से जंग जीत ली है। जी हाँ, लातूर के विलासराव देशमुख आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल में 10 दिनों के लिए 105 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 95 वर्षीय पत्नी को कोरोना संक्रमित होने के बाद भर्ती कराया गया था।

वहीं अब दोनों ठीक हो चुके हैं। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत बुजुर्ग दंपति- धेनु उमाजी चव्हाण और उनकी पत्नी मोटाबाई धेनु चव्हाण को 25 मार्च को उनके बच्चों ने भर्ती कराया था। वहीं 10 दिनों तक दोनों का इलाज चला। इलाज के बाद विलासराव देशमुख अस्पताल के डॉ। सुधीर देशमुख ने बीते बुधवार को कहा, ''25 मार्च को बुजुर्ग दंपति को अस्पताल लाया गया था। हमने उनकी जांच की, उन्हें उस समय बुखार और सांस लेने की समस्या थी। बुजुर्ग दंपति को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था और उन्हें समय-समय पर एंटीवायरल की खुराक भी दी जा रही थी। हमारे डॉक्टरों ने बुजुर्ग दंपति का सबसे अच्छा ख्याल रखा और वे 10 दिनों में ठीक हो गए। हमने उन्हें 4 अप्रैल को छुट्टी दे दी जब उनके सभी टेस्ट सही आए।''

वहीं अगर हम बात करें राज्य की तो इस समय राज्य में कोरोना संक्रमण रफ़्तार पकडे हुए है। बीते बुधवार को राज्य में कोरोना के 63,309 नए केस सामने आए और 85 लोगों ने संक्रमण से अपनी जान गंवाई। वहीं बीते बुधवार के आंकड़ों के बाद राज्य में कुल केस बढ़ कर 44,73,394 हो गए हैं।

MP: आदिवासी युवक ने काटे दो पेड़, वन विभाग ने लगाया 1।2 करोड़ रुपए का जुर्माना

पंजाब के कार शोरूम में भड़की भीषण आग, 100 से अधिक गाड़ियां जलकर ख़ाक

अस्पताल की 8वीं मंजिल से गिरी कोरोना पॉजिटिव महिला, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -